कोरोनावायरस इंडिया लाइव अपडेट: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

कोरोनावायरस इंडिया लाइव अपडेट: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
कोरोनावायरस इंडिया न्यूज़ लाइव अपडेट: "मेरा स्वास्थ्य ठीक है, लेकिन मुझे डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए और कोरोनावायरस का परीक्षण करवाकर खुद को अलग कर लिया।" अमित शाह ने एक ट्वीट में कहा।

कोरोनावायरस इंडिया न्यूज़ लाइव अपडेट: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। “कोरोनावायरस के शुरुआती लक्षण मिलने पर, मैंने परीक्षण करवाया और रिपोर्ट सकारात्मक आई। मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन मुझे डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ संपर्क में आए और कोरोनोवायरस का परीक्षण किया और खुद को अलग कर लिया, ”अमित शाह ने ट्वीट किया।

लगभग 55,000 नए मामलों (54,736) के साथ, भारत में पुष्टि किए गए संक्रमणों की संख्या ने रविवार को 17 लाख का आंकड़ा पार कर लिया। देश ने पिछले तीन दिनों में 1.5 लाख से अधिक मामलों की छलांग दर्ज की। पिछले 24 घंटों में 853 हताहत हुए, जिनमें मरने वालों की संख्या 37,364 हो गई। 17,50,724 मामलों में से, 5,67,730 सक्रिय मामले हैं, जबकि 11,45,630 ठीक किए गए हैं।

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इस बीच कहा है कि यह कहा जाता है कि यह कोविद -19 महामारी की "लंबी अवधि" होने की उम्मीद करता है


कोरोनावायरस इंडिया लाइव अपडेट: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया कोरोनावायरस इंडिया लाइव अपडेट: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया Reviewed by Today neuz on August 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.