अमिताभ बच्चन ने रविवार को कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, उनके बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पुष्टि की।

अमिताभ बच्चन ने रविवार को कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, उनके बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पुष्टि की।
अमिताभ बच्चन ने रविवार (12 अगस्त) को कोरोनावायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया और उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बिग बी के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर खबर साझा की और लिखा, "मेरे पिता ने, शुक्र है, अपने नवीनतम कोविद -19 परीक्षण पर नकारात्मक परीक्षण किया है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे। धन्यवाद आपकी सभी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए। "
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने 11 जुलाई को उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। एक दिन बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ने भी सकारात्मक परीक्षण किया। माँ-बेटी की जोड़ी को शुरू में घर से बाहर रहने के लिए कहा गया था, लेकिन हल्के लक्षण दिखाने के बाद 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दूसरी ओर, अमिताभ बच्चन की पत्नी, जया बच्चन ने, उपन्यास कोरोनवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था।
ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या ने 27 जुलाई को कोरोनावायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया और उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

नकारात्मक परीक्षण के बाद, ऐश्वर्या अपनी इच्छाओं के लिए प्रशंसकों साथ में हाथ मिलाने की एक तस्वीर साझा करने के साथ, उसने लिखा, "थैंक यू SO SO MUCH for All your Prayers, Concern, Wishes and Love for my darling Angel Aaradhya and for Pa, Ab ... and me। TRULY OWWHELMED और हमेशा के लिए ऋणी। .. आप सभी का आशीर्वाद लें। आप सभी की भलाई के लिए सभी प्रेम और प्रार्थनाएं करें


अमिताभ बच्चन ने रविवार को कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, उनके बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पुष्टि की। अमिताभ बच्चन ने रविवार को कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, उनके बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पुष्टि की। Reviewed by Today neuz on August 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.